Call +91 9306096828

आपने देखा होगा कुछ ऐसे लोगो को जो कैसे भी कपडे पहने हमेशा सुरूप दिखते है।  कुछ ऐसे लोग जो सिंपल रह कर भी हमेशा Style से रहते है।  तो कौन सा ग्रह बनाता है, आपको इतना खूबसूरत ? हम इस पोस्ट में समझेंगे।

 अमिताभ बच्चन,अनिल कपूर, रेखा विद्या बालन इरफान खान को देखिये क्या आपको नहीं लगता उम्र के साथ इनकी खूबसूरती और बढ़ती गई वैदिक ज्योतिष इसका उत्तर दे सकता है।  

आपको जवान रखता है आपका जोश जनून और खून। 
इन तीनो चीजों का स्त्रोत है मंगल ग्रह। 

उच्च का मंगल हो तो उम्र बढ्ने के साथ साथ आप और अधिक खूबसूरत हो जाते हैं

मंगल रखता है देर तक जवान

जब मंगल ग्रह की कृपा  किसी पर होती है  तो उम्र बढ़ने के साथ साथ आप और अधिक खूबसूरत हो जाते हैं। यह तो एक घटक है।  परन्तु क्या हो अगर किसी का मंगल ही खराब हो या नीच राशि में है? तो क्या आप अपनी खूबसूरती खो देगे ? यह सवाल अगर आपके मन में आएगा तो इसका जवाब भी वैदिक ज्योतिष दे सकता है।

यदि आपकी कुंडली के अधिकतर ग्रह दस से बीस अंश के भीतर हों तो ग्रह युवा कहलाते है। ऐसी स्थिति में आपको लंबे समय तक यौवन प्रदान करते है।


लंबे समय तक सुंदरता के लिए क्या करें उपाय  

अब बात की जाये उन लोगो की जो न तो ये जानते है कि उनका मंगल कैसा है और न ही ज्योतिषी की मामूली जानकारी रखते हैं।

लंबे समय तक सुंदरता के लिए उपाय

तो कुछ लोग अपनी सुंदरता के प्रति इतना मोह रखते है कि हमेशा एक असुरक्षा की भावना मन में बनी रहती है।  कही में बूढी न हो जाऊ। कही मेरे मुँह पर जल्दी झुर्रियां न आ जाए, कहीं मेरा रंग काला या पीला न पड़ जाये  वगैरा वगैरा।  

किसने दिया चिरयौवना का वरदान

आप चाहे खूबसूरत हो या न हो परंतु आपको अपनी सुंदरता के बारे में सोचने का पूरा हक़ है।  इसलिए हम दे  रहे है कुछ उपाए जो न केवल आपकी सुंदरता बड़ा सकते है बल्कि आपको सौभाग्य भी प्रदान कर सकते है। 

श्री कृष्ण ने सुदामा की परीक्षा ली थी और उसमे सफल होने पर सुदामा को धन वैभव का वरदान दिया था। तो श्री लक्ष्मी जी ने भी सुदामा और उनकी पत्नी को का वरदान दिया था चिरयौवन का।

लक्ष्मी जी का लंबे समय तक सुंदर रहने का मंत्र

रूप और सौन्दर्य के लिए लक्ष्मी जी की शरण के जाना चहिए। यही देवी है जो आपके धन ऐश्वर्य रूप यौवन की रक्षा करती है। परन्तु इसकी पूजा अखंड करनी होगी यानि की लंबे समय तक। आपको लक्ष्मी जी पूजा करने पर आपको न केवल रूप सौंदर्य बल्कि धन वैभव भी मिल सकता है। 

स्त्रोत और मंत्र की पूरी विधि के लिए नीचे दिए गए फ़ार्म को भरकर भेजें आपको ईमेल द्वारा मंत्र दीक्षा मिल जाएगी। पूरी विधि अभी जानने के लिए आप हमें फोन पर भी संपर्क कर सकते हैं। ईमेल पर या Personalized मंत्र देने का कारण यह है कि मंत्र दीक्षा तभी काम करती है जब गुप्त रहे। केवल गुप्त मंत्रों को गुरु से ही प्राप्त करना चाहिए तभी सिद्धि होती है। इसलिए केवल वही साधक संपर्क करें जो इस से सहमत हैं। 


GuruVedic Free Predictions

 

Verification

Categories: Vedic Astrology

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *