Call +91 9306096828

कैसा रहेगा साल साल 2021 करियर के लिहाज से? इस पोस्ट में हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं आपकी करियर कुंडली 2021 की। साल 2021 में बृहस्पति मकर राशि में रहेंगे और शनि भी मकर राशि में रहेंगे राहु केतु वृषभ और वृश्चिक राशि में विराजमान रहेंगे।

मेष राशि करियर कुंडली 2021

पूरे वर्ष मेष राशि वालों के लिए आलस्य और कार्य के प्रति असंतोष की रहेगी वर्तमान जगह पर काम करने का एक्सपीरियंस खराब रहेगा काम में मन नहीं लगेगा आर्थिक स्थिति कमजोर रहेगी

वृषभ राशि करियर कुंडली 2021

वृषभ के लिए काम का बोझ बहुत बड़ा रहेगा फिर भी उन्नति के अवसर मिलते रहेंगे शनि की पूजा और उपाय करने से माननीय श्री प्राप्ति भी होगी सफलता तथा निराशा साथ साथ चलेंगे.

GuruVedic Free Predictions

 

Verification

मिथुन राशि करियर कुंडली 2021

मिथुन राशि वालों के लिए आज सुमित खर्चे परेशान करने वाले होंगे नई फाइनैंशल चुनौतियां परेशान करेंगे नींद में कमी रहेगी फालतू के खर्चे बढ़े चढ़े रहेंगे कैरियर में उन्नति की जगह निराशा हाथ लगेगी जॉब्लेस हो सकते हैं कारोबार में नुकसान परेशानी विदेश में भटकना पड़ सकता है.

कर्क राशि करियर कुंडली 2021

कर्क राशि वालों के लिए मिले-जुले फल रहेंगे आपकी तरक्की हो रही है पर बहुत धीरे नई फाइनैंशल अपॉर्चुनिटी मिलने की पूरी संभावना है पूरा वर्ष भाग्य वर्धक रहेगा जहू और लाभ के मार्ग प्रशस्त होंगे.

सिंह राशि करियर कुंडली 2021

सिंह राशि वालों के लिए उनका सबसे बड़ा शत्रु वाले से ही रहेगा आप जहां काम कर रहे हैं वहां मन नहीं लगेगा मन उचट रहेगा शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी या फिर कंप्रोमाइज हो जाएगा कंपीटीटर्स कंट्रोल में रहेंगे फिर भी नया रिस्क नहीं ले सकते नए कार्य की योजना बना रहे हैं तो संभल कर काम करना होगा घर से दूर जाकर सफलता मिलने के योग हैं कारोबार के सिलसिले में यात्राएं अधिक करनी पड़ेगी जोकि सही है.

कन्या राशि करियर कुंडली 2021

कन्या राशि वालों के लिए नौकरी में बने रहना महत्वपूर्ण है क्योंकि इस समय दिमाग उधेड़बुन में रहेगा अभी और सीखने की जरूरत है कुछ लोग बिजनेस में सबक सिखा कर जाएंगे यह सबक आगे चलकर बहुत काम आएंगे लंबी यात्राओं से कुछ लाभ होने वाला नहीं है जब तक की अपने कारोबार के आधार पर काम नहीं करते मार्केटिंग अभी नहीं करनी चाहिए बल्कि परफॉर्मेंस और तकनीकी चीजों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए. आपको सही गाइडेंस की जरूरत है क्योंकि इस समय आप दो विचारों के बीच अपना रास्ता बनाने की कोशिश कर रहे हैं दोनों ही विचार विरोधाभासी हैं इस समय में आपको विद्वान की सहायता लेनी चाहिए जो आपको समय के प्रति सचेत कर सकें सही समय पर उठाया गया कदम आपके लिए श्रेयस्कर सिद्ध हो सकता है कन्या राशि के लोग अपनी करियर कंसल्टेशन के लिए यहां अप्लाई करें डिस्काउंट सहित.

तुला राशि करियर कुंडली 2021

तुला राशि वालों के लिए चौतरफा मुसीबत है चारों तरफ विरोधी और कंपीटीटर्स आपको घेर कर रखेंगे इस वर्ष में समय नहीं मिलेगा स्वयं के लिए सुख सुविधा के लिए फिर भी अनावश्यक खर्चों से आप अपना बजट बिगाड़ ते रहेंगे किसी तरह के कंफर्ट पर पैसा खर्च करेंगे जो कि निरर्थक सिद्ध होगा गाड़ी मकान वाहन पर खर्च करने का समय सही नहीं है कैरियर में उन्नति के लिए जहां बने हुए हैं वही बने रहना चाहिए और शांत रखना चाहिए विदेश यात्रा होगी पर उससे लाभ की अपेक्षा हानियां अधिक रहेगी बिजनेस में इन्वेस्ट करने का सही समय नहीं है धन हानि अधिक होगी.

वृश्चिक राशि करियर कुंडली 2021

वृश्चिक राशि वालों के लिए अच्छा समय आ गया है यदि अपने खर्चों पर नियंत्रण रख सके तो पूरा वर्ष लाभदायक रहेगा अनुकूल यात्राएं होंगी जिनसे कारोबार में इजाफा होगा मार्केटिंग के लिए सही समय है इन्वेस्ट कीजिए पार्टनरशिप में आपकी भागीदारी अधिक रहेगी मित्र रिश्तेदार सहयोग करेंगे पुराना पैसा निकालने का सही समय है फाइनैंशल पोजीशन में सुधार नहीं होगा परंतु गुजारा चलता रहेगा.

धनु राशि करियर कुंडली 2021

धनु राशि वालों के लिए उतरती हुई साढ़ेसाती परिवार में समस्याएं पैदा करने वाली है पारिवारिक मामलों में यदि आप कुल्फी रहेंगे तो कारोबार पर ध्यान नहीं दे पाएंगे इसलिए संतुलन स्थापित करने पर काम करें फाइनैंशल मैटर अभी उलझे रहेंगे परंतु पहले से राहत मिलेगी राहु और केतु की वजह से शत्रुओं पर विजय और खर्चों में आकस्मिक खर्चे अधिक परेशान करेंगे जमा पूंजी को नष्ट मत करें.

मकर राशि करियर कुंडली 2021

मकर राशि के लोग पहले से अधिक कार्यभार महसूस करेंगे काम का बोझ उतना ही है परंतु आपकी क्षमता घट जाएगी इस साल में भाग्य पर भरोसा करना हानिकारक रहेगा इसलिए स्वयं उद्यम कीजिए परीक्षण कीजिए जोकि व्यर्थ नहीं जाएगा परिवार की और अपनों की चिंता में आप अपने स्वास्थ्य का नुकसान करेंगे इस वर्ष में कुछ सीखने की ओर रुझान रहेगा गुड विद्याओं में रुचि रहेगी आकस्मिक धन लाभ होता रहेगा ईश्वर की ओर से सहायता मिलती रहेगी आस्थावान रहे.

कुम्भ राशि करियर कुंडली 2021

कुंभ राशि वालों के लिए डबल ट्रबल है इस साल में राहत नहीं मिलेगी अपितु आप के खर्चे और बढ़ जाएंगे कारोबार में इन्वेस्टमेंट अधिक हो जाने से जो लाभ हो रहा था वह भी काफी कम हो जाएगा नौकरी में बने रहना चुनौतीपूर्ण रहेगा

आपके सारे ग्रह दुर्बल और अशुभ है इस समय केवल प्रतीक्षा करनी चाहिए अच्छे समय की साल 2021 आपके लिए शुभ साबित होगा आपको बिल

मीन राशि करियर कुंडली 2021

मीन राशि वालों के लिए कारोबार की स्थिति पहले से बेहतर हो जाएगी कुछ नए प्रस्ताव या अनुबंध मिलेंगे जो कि आप के कारोबार को नई ऊंचाइयों प्रदान करेंगे नए प्रोजेक्ट मिलने से आर्थिक जरूरतों की पूर्ति होगी काफी समय से चली आ रही समस्याओं का निवारण होगा केवल स्वास्थ्य के संबंध में थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है हर कार्य में सफलता मिलेगी यहां तक कि आपकी गलतियां भी आपके पक्ष में ही कार्य करेंगे

GuruVedic Free Predictions

 

Verification


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *