Call +91 9306096828

रोज़मर्रा जैसे हमारी जिंदगी चल रही है, अगर वैसे ही चलती रहे तो अच्छा  रहता है।  परन्तु जब ऐसा लगे, की कंही कुछ अजीब है।  तो वक़्त आ गया है, इस बात पर ध्यान देने का कि वाकई कंही कुछ अजीब है।

दुकान खोलते समय यदि दूकानदार को दुकान के सामने से कोई अजीब चीज मिलती है, तो इतना कह कर उसे टाल दिया जाता है। कि किसी ने जादू टोना कर दिया होगा। आप उसको अनदेखा कर सकते है। परन्तु इन चीजों से निपटने का यह तरीका बिलकुल भी सही  नहीं है। बाहरी दुनिया और छदमवेश में मासूम चेहरा लिए कुछ लोग आपके भी आस पास हो सकते है। जो चुपचाप कोई ऐसा कार्य कर रहे है, जो वाकई खतरनाक है। बड़ी हैरानी की बात है, कि पुराने ख्यालात के लोग भोले भाले हो  गए है।  और नए विचारो के लोग इन चीजों को समझने लगे है। इतना ही नहीं, वे बुरी शक्तियो को अपनाने में बिलकुल परहेज़ नहीं करते है।

कुछ जगह लगभग हर घर के अंदर एक व्यक्ति आपको ऐसा मिल जायेगा, जो कुछ न कुछ गुप्त रूप से कर रहा है। यह चीजे इतने गुप्त तरीके से की जाती है, कि इसका पता सगे संबंधियों तक को नहीं चलता। आज कल कितना आसान हो गया है , किसी के बने बनाये काम को बिगड़ना। कुछ लोग एक तरफा कार्रवाई कर देते है। जिन लोगो को शक्ति प्राप्त है वे उसका दुरूपयोग करें, तो बात समझ में आती है। परन्तु वे लोग जिनके पास पैसा है, वे मनचाहे तरीके से शक्ति का प्रयोग करने लगे है या करवाने लगे है। इसे केवल अन्धविश्वास मानकर जो लोग चुपचाप बैठे है, उन्हें एक दिन इसका बड़ा खामियाज़ा भुगतना पड़ता है।

कुछ लोग सोचते है, कि ये केवल हमारे समाज में हो रहा है। परन्तु कितनी हैरानी की बात है, कि यह सब पूरी दुनिया में हो रहा है। यहाँ तक की विकसित देशो में भी आपको ऐसे लोग मिल जायेंगे, जो कंही सुनसान रास्ते में ऐसी चीजे रख कर चले जाते है जो विशेष है।

क्या आपके साथ भी कुछ ऐसा अजीब होता है? जो आप हर किसी को नहीं बताना चाहते। यदि हाँ, तो पूछने की जरूरत नहीं है। बल्कि हम आपको बताना चाहते है, कि अधिकतर रात के समय जब सब लोग सो जाते है। आप उन चीजों को महसूस करेंगे जो केवल आपको निशाना बनाके की जा रही है।

GuruVedic Free Predictions

 

Verification

नीचे दिए गए लक्षण यदि आप महसूस करें, तो तंत्र प्रयोग के लक्षण हैं

  1. अचानक किसी व्यक्ति का पूरा व्यवहार बदल जाना।
  2. असमान्य रूप से व्यवहार करना।
  3. एक अजीब दुर्गन्ध का महसूस होना।
  4. रात को सोते समय झटके से उठना।
  5. अपने शरीर का वजन अधिक महसूस होना।
  6. हमेशा ऐसा लगना, कि आप अकेले नहीं है।
  7. भोजन में बाल या अवांछिंत चीजों का निकलना।
  8. कंधे और शरीर के जोड़ो में दबाव रहना या तनाव रहना।
  9. रीड़ की हड्डी का थोड़ा झुक जाना या पीठ सीधी करने में तकलीफ महसूस करना।
  10. शुभ काम करते समय, घर में कुछ अमंगल होना या लड़ाई झगड़ा होना।
  11. घर का माहौल हमेशा तनाव भरा रहना।
  12. एक बीमारी ठीक होने के बाद दूसरी बीमारी लग जाना।
  13. घर में जगह जगह खून के छींटे दिखना।
  14. चलता कारोबार कुछ दिनों में बंद होने के कगार पर आ जाना।
  15. आपका रूप बदल जाना।

कैसे दूर करें तंत्र प्रयोग के प्रभाव को

यदि आपको इनमे से एक से अधिक लक्षण अपने घर में नजर आते है, तो यह समय है इन चीजों से छुटकारा पाने का और नकरात्मक ऊर्जा को दूर करने का।  शुरुआत में आप हमारी बताई गयी सामग्री को प्रयोग में लाकर नकरात्मक ऊर्जा से राहत पा सकते है। परन्तु नकरात्मक ऊर्जा की तीव्रता अधिक होने पर आपको विशेषयज्ञ से संपर्क करना चाहिए।

नीचे दी गई वस्तुएँ ऐसी विशेषताएं रखती है, जिनसे नकारात्मक ऊर्जा देर तक बनी नहीं रह सकती। यह वस्तुए है, लोबान, गूगल, चन्दन, अजवायन, इत्र, लौंग, इलायची और आम की लकड़ी।

इन सभी वस्तुओं को या इनमे से जितनी आपको उपलब्ध हो सके, इकठा करके रख लें। गाय के गोबर के एक उपले को १० टुकड़ो में बाँट ले।  इस उपले को पूरी तरह से जलांए, जब तक यह एक अंगारा न बन जाये। इसके ऊपर लौंग, इलायची, अजवायन और गूगल, इन सब चीजों को अंगारे पर दाल दें।  इसके पश्चात् धुंआ उत्पन होगा। यह धुंआ आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने में सक्षम होगा। और आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा के प्रवेश करने का मार्ग प्रशस्त होगा। इसके अतिरिक्त भीमसेनी कपूर प्रतिदिन घर में जलाने से भी नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होती है। 


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *